भारत में लॉन्च होगा PUBG Mobile India ? इस ख़बर ने PUBG के दीवानों में जगाई उम्मीदें

भारत में PUBG Mobile India गेम लॉन्च का इंतजार कर रहे लोगों को खुशखबरी मिल सकती है। दरअसल पबजी के मेकर्स ने जॉब सर्च और इन्फर्मेशन साइट LinkedIn पर Investment and Strategy Analyst नामक पोस्ट की हायरिंग के लिए जॉब लिस्टिंग डाली है।
 
भारत में लॉन्च होगा PUBG Mobile India ? इस ख़बर ने PUBG के दीवानों में जगाई उम्मीदें

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) भारत में PUBG Mobile India गेम लॉन्च का इंतजार कर रहे लोगों को खुशखबरी मिल सकती है। दरअसल पबजी के मेकर्स ने जॉब सर्च और इन्फर्मेशन साइट LinkedIn पर Investment and Strategy Analyst नामक पोस्ट की हायरिंग के लिए जॉब लिस्टिंग डाली है।

इसके बाद से ही कयास लगने लगे हैं कि शायद पबजी मोबाइल गेम के इंडियन वर्जन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है और कंपनी ने एक्सपेंड करने की योजना बनाई है, इसलिए वैकेंसी की लिस्टिंग डाली गई है। पबजी गेम के मेकर्स ने बीते दिनों कहा था कि पबजी मोबाइल इंडिया को लॉन्च कराने की दिशा में सरकार से बातचीत जारी है और जल्द ही इस दिशा में स्पष्ट फैसला आने की उम्मीद है।

आपको बता दें कि पबजी की दोबारा लॉन्चिंग को भारत सरकार ने हरी झंडी नहीं दी है। कुछ महीने पहले भारत सरकार के संबंधित मंत्रालय ने आरटीआई के जवाब में कहा था कि पबजी मोबाइल इंडिया की दोबारा लॉन्चिंग को लेकर सरकार ने किसी तरह की रियायत नहीं दी है। इस बीच पबजी के क्रिएटर्स और भारतीय टीम इसे दोबारा लॉन्च करने की दिशा में जोर-शोर से लगी हुई है। अब पबजी इंडिया की टीम में नए लोगों को शामिल कराने के लिए डाली गई जॉब लिस्टिंग से लोगों में उम्मीद जगी है कि शायद पबजी की लॉन्चिंग को लेकर अच्छी खबर आने वाली है।

आपको बता दें कि भारत सरकार ने पिछले साल डेटा प्राइवेसी और संप्रभुत्ता का हवाला देते हुए 200 से ज्यादा चाइनीज ऐप्स को बैन कर दिया था, जिनमें पबजी और टिकटॉप जैसे पॉपुलर मोबाइल ऐप्स भी शामिल थे। अब पबजी के क्रिएटर्स इस कोशिश में लगे हुए हैं कि PUBG Mobile India को लॉन्च किया जाए, जो कि इस पॉपुलर गेम का भारतीय संस्करण है।

From around the web