डबल मर्डर से इलाके में सनसनी ,पिता और 8 वर्षीय मासूम की गला रेतकर हत्या

गाजियाबाद में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई। यहां के ट्रॉनिका सिटी इलाके में एक ही घर में पिता और बेटे की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर गई है। दोहरे हत्याकांड से इलाके में हड़कंप मच गया है।

 

 
murder
 

गाजियाबाद (उत्तराखंड पोस्ट ) गाजियाबाद में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई। यहां के ट्रॉनिका सिटी इलाके में एक ही घर में पिता और बेटे की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर गई है। दोहरे हत्याकांड से इलाके में हड़कंप मच गया है।

 

जानकारी के मुताबिक 35 साल के नईमुल हसन ट्रॉनिका सिटी में कासिम विहार कालोनी में अपनी पत्नी और चार बेटे-बेटियों के साथ रहता था। पत्नी साइमा तीन दिन पहले अपने तीन बच्चों को लेकर मायके गई हुई थी। बुधवार रात घर में पिता इमाम-उल हसन और बेटा उवैस ( 8 साल) सो रहे थे।

गुरुवार सुबह लोगों ने घर का गेट खुला हुआ देखा। लेकिन किसी की आहट नहीं सुनाई दे रही थी। लोगों को अनहोनी का शक हुआ तो लोग घर के भीतर गए। कमरे में नईमुल और उवैस का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ था। दोनों के शरीर पर चोट के निशान थे साथ ही धारदार हथियार से दोनों का गला रेतकर हत्या की गई थी । पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

From around the web