सनसनीखेज | रात में टहल रहे जज पर कार चढ़ाने की कोशिश, सोने की चेन लूटी

जानकारी के अनुसार थाटीपुर थाना क्षेत्र के मजिस्ट्रेट कॉलोनी में बीती रात जज अपने साथी के साथ खाना खाकर टहल रहे थे। कुछ ही दूर आगे बढ़ने पर उन्हें सफेद कलर की स्कॉर्पियो आती हुई दिखाई दी। उसके बाद न्यायाधीश पास पड़े गिट्टी पर अपने साथी के साथ चढ़ गए।
 
सनसनीखेज | रात में टहल रहे जज पर कार चढ़ाने की कोशिश, सोने की चेन लूटी
ग्वालियर (उत्तराखंड पोस्ट) खबर मध्यप्रदेश के ग्वालियर से है, यहां बदमाशों ने अपने घर के बाहर टहल जज को न सिर्फ स्कॉर्पियो से कुचलने की कोशिश की बल्कि बदमाशों ने उनकी सोने की चेन लूट ली।

जानकारी के अनुसार थाटीपुर थाना क्षेत्र के मजिस्ट्रेट कॉलोनी में बीती रात जज अपने साथी के साथ खाना खाकर टहल रहे थे। कुछ ही दूर आगे बढ़ने पर उन्हें सफेद कलर की स्कॉर्पियो आती हुई दिखाई दी। उसके बाद न्यायाधीश पास पड़े गिट्टी पर अपने साथी के साथ चढ़ गए। उसके बाद उन्होंने स्कॉर्पियो की तेज रफ्तार को लेकर वाहन सवारों को बोला तो वे लोग गाड़ी से नीचे उतरकर गले से सोने की चेन लूट ली। उसके बाद जमीन पर पटककर पीटना शुरू कर दिया।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद घायल न्यायाधीश को उपचार के लिए भर्ती कराया है। पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास, लूट और डकैती के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

From around the web