विधानसभा में खुदकुशी की कोशिश, भाजपा विधायक ने सैनिटाइजर पीना शुरू किया, फिर...

ओडिशा विधानसभा में बजट सत्र के दूसरे चरण को दौरान बड़ा हंगामाम हुआ है। शुक्रवार को सदन में विपक्षी पार्टी बीजेपी और कांग्रेस ने राज्य सरकार पर किसानों से धान की खरीद में अनियमितता का आरोप लगाया।

 
विधानसभा में खुदकुशी की कोशिश, भाजपा विधायक ने सैनिटाइजर पीना शुरू किया, फिर...

भुवनेश्वर (उत्तराखंड पोस्ट) ओडिशा विधानसभा में बजट सत्र के दूसरे चरण को दौरान बड़ा हंगामाम हुआ है। शुक्रवार को सदन में विपक्षी पार्टी बीजेपी और कांग्रेस ने राज्य सरकार पर किसानों से धान की खरीद में अनियमितता का आरोप लगाया।

इस दौरान देवगढ़ से बीजेपी विधायक सुभाष चंद्र पाणिग्रही ने विधासभा में ही खुदकुशी का प्रयास किया। उन्होंने सदन में सेनिटाइजर पी लिया। उन्होंने मंडी से किसानों के धान की खरीद के मसले पर ध्यान केंद्रित करने के लिए यह कदम उठाया।

फूड सप्लाई और कंज्यूमर वेलफेयर मंत्री रनेंद्र प्रताप स्वैन सदन में सवालों के जवाब दे रहे थे कि तभी विधायक ने सेनिटाइजर पी लिया। सुभाष चंद्र पाणिग्रही पहले भी दो बार आत्महत्या की चेतावनी दे चुके थे।

पाणिग्रही ने जैसे ही सैनिटाइजर पीना शुरू किया, उनके आसपास बैठे भाजपा व कांग्रेस के विधायकों ने उन्हें रोका और उनके हाथ से बोतल छीन ली। पाणिग्रही ने कहा “मेरे विधानसभा क्षेत्र में मुझसे पहले लोग आत्महत्या करने की धमकी दे रहे हैं, इसलिए मैंने सदन में सैनिटाइजर पीकर ऐसा करने का फैसला किया।” भाजपा विधायक ने कहा कि यहां तक सरकार भी किसानों के हित में कार्य करने के बड़े-बड़े दावे कर रही है लेकिन जमीनी सच्चाई अलग है।

उन्होंने कहा, “देबगढ़ में धान की खरीद नहीं हो रही है। 2 लाख क्विंटल से अधिक धान वहां पड़ा हुआ है। इस मुद्दे पर सरकार का ध्यान आकर्षित करने के लिए सैनिटिसर का सेवन कर मैंने आत्महत्या का प्रयास किया।

From around the web