दुल्हन ने मंडप से वापस लौटाई बारात,जानिए पूरा मामला

यूपी के औरैया से एक शादी का हैरतअंगेज मामला सामने आया है। यहां एक दुलहन ने सिर्फ इस वजह से बीच मंडप से बारात को वापस लौटा दिया कि दूल्‍हे की नजर इतनी कमजोर थी कि वह बिना चश्‍मे के अखबार तक नहीं पढ़ सकता था।

 
 
MARRIAGE

औरैया (उत्तराखंड पोस्ट) यूपी के औरैया से एक शादी का हैरतअंगेज मामला सामने आया है। यहां एक दुलहन ने सिर्फ इस वजह से बीच मंडप से बारात को वापस लौटा दिया कि दूल्‍हे की नजर इतनी कमजोर थी कि वह बिना चश्‍मे के अखबार तक नहीं पढ़ सकता था।

मामला उत्तर प्रदेश के औरैया जनपद के सदर औरैया कोतावली क्षेत्र के ग्राम जमालीपुर का है।  जानकारी के मुताबिक अर्जुन सिंह ने अपनी बेटी अर्चना की शादी शिवम नाम के युवक से तय थी। 20 जून को शिवम बारात लेकर अर्चना के घर पहुंचे। शिवम शादी के दौरान पूरे समय चश्मा लगाए रहे।

लड़की वालों को कुछ देर बाद शक हुआ कि शिवम की नजरें इतनी कमजोर हैं कि वह बिना चश्‍मे के कुछ भी नहीं देख सकते।अपने शक को दूर करने के लिए दुलहन ने शिवम से कहा कि वह बिना चश्‍मे के हिंदी का अखबार पढ़कर दिखाएं। दूल्हा बिना चश्मे के अखबार पढ़ने में नाकाम रहा

धीरे-धीरे उनकी नजरें कमजोर होने की बात चारों तरफ फैल गई। दुलहन के परिवार ने लड़के वालों से  कैश और दूसरे सामान सहित दहेज में मिली गाड़ी भी लौटा ने के लिए कहा लड़के वालों ने यह सब लौटाने से मना कर दिया इसलिए लड़की के पिता ने वर पक्ष के खिलाफ FIR भी दर्ज की है, साथ ही दावा किया है कि लड़के के घरवालों की एक सच्चाई छुपाने की वजह से उन्हें 5 लाख रुपयों का नुकसान हुआ है.

 

From around the web