बदबू आने पर घर का दरवाजा तोड़ा, मां-बाप, 2 बेटियां, 1 बेटा... फंदे से लटका मिला पूरा परिवार

कमरे से बहुत बदबू आ रही थी, परिजनों ने कमरे का दरवाजा खटखटाया। लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। आस-पास के लोगों के साथ मिल उन्होंने दरवाजा खुलवाने की कोशिश की, दरवाजा नही खुला। अनहोनी का अंदेशा होने पर पुलिस को फोन किया गया। फर पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो 5 लोगों का पूरा परिवार फांसी पर झूल रहा था। मौत का ये मंजर देखकर हर कोई सन्न रह गया।

 
बदबू आने पर घर का दरवाजा तोड़ा, मां-बाप, 2 बेटियां, 1 बेटा... फंदे से लटका मिला पूरा परिवार

सुपौल (उत्तराखंड पोस्ट) कमरे से बहुत बदबू आ रही थी, परिजनों ने कमरे का दरवाजा खटखटाया। लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। आस-पास के लोगों के साथ मिल उन्होंने दरवाजा खुलवाने की कोशिश की, दरवाजा नही खुला। अनहोनी का अंदेशा होने पर पुलिस को फोन किया गया। फर पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो 5 लोगों का पूरा परिवार फांसी पर झूल रहा था। मौत का ये मंजर देखकर हर कोई सन्न रह गया।

दिल दहला देने वाला ये मामला बिहार के सुपौल के राघोपुर थाना इलाके गद्दी वार्ड नंबर चार का है। तीन बच्चों समेत पति-पत्नी ने एक ही कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। मरने वालों में दंपती के साथ-साथ दो बेटियां और एक बेटा है।

पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया और तुरंत ही मामले की जांच शुरू कर दी। फॉरेंसिक टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया है। पुलिस के मुताबिक मामला आत्महत्या का बताया जा रहा है। आर्थिक तंगी एक वजह हो सकती है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

From around the web