सिरफिरे आशिक ने बीच सड़क पर युवती की चाकू गोदकर की हत्या, जानिए वजह

 

सहारनपुर के नागल थाने के इलाके में सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में एक लड़की की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। आरोपी युवक हत्या के बाद फरार हो गया। 
 
knife
 

सहारनपुर (उत्तराखंड पोस्ट) सहारनपुर के नागल थाने के इलाके में सिरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में एक लड़की की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। आरोपी युवक हत्या के बाद फरार हो गया।

जानकारी के मुकाबिक शनिवार सुबह रेलवे रोड निवासी बॉबी कश्यप की 20 वर्षीय पुत्र दीपा ब्यूटी पार्लर में काम करने के लिए जा रही थी। जैसे ही वह एक निजी अस्पताल के पास पहुंची तो अनुज निवासी भूरीबांस थाना नकुड़ ने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले में दीपा गंभीर रूप से जख्मी हो गई।

आसपास के लोग युवती को बचाने के लिए दौड़े तो हमलावर अनुज अपने साथी के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घायल को सीएचसी पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

जानकारी के मुकाबिक दूर की रिश्तेदारी का युवक अनुज निवासी भूरीबांस कोतवाली नकुड उससे एक तरफा प्यार करता था। वह युवती को शादी के लिए मनाने के कोशिश कर रहा था।

दीपा ने अनुज के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था युवक के सिर पर खून सवार हो गया। उसने कमर के पीछे से चाकू निकालकर युवती पर हमला कर दिया पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई हैं। आरोपी अनुज को जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

From around the web