केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

 देश में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। कोरोना की चपेट में बॉलीवुड से लेकर कई दिग्गज नेता भी आने लगे हैं। इस बीच बड़ी थबर मिली है कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी कोरोना पाजिटिव हो गए हैं।
 
nitin

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट ) देश में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है। कोरोना की चपेट में बॉलीवुड से लेकर कई दिग्गज नेता भी आने लगे हैं। इस बीच बड़ी थबर मिली है कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी कोरोना पाजिटिव हो गए हैं।

उन्होंने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। केंद्रीय मंत्री ने रिपोर्ट पाजिटिव आने के बाद खुद को आइसोलेट कर लिया है और उनके संपर्क में आए लोगों से कोरोना का टेस्ट कराने का आग्रह किया है।

गडकरी ने खुद ट्वीट कर अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए बताया  मेरा कोरोना का टेस्ट पाजिटिव आया है। मुझे हल्के लक्षण महसूस हुए हैं। मैंने सभी जरूरी दिशा-निर्देशों का ख्याल रखते हुए खुद को आइसोलेट कर लिया है। पिछले दिनों में जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं उनसे अनुरोध है कि वे अपना कोरोना का टेस्ट करवा लें।

बता दें कि इससे पहले  भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. सभी नेताओं ने खुद को आइसोलेट करते हुए संपर्क में आए लोगों से कोरोना जांच कराने की अपील की है।

 

From around the web