उत्तराखंड | जेपी नड्डा और अनिल बलूनी से मिले CM तीरथ, उपचुनाव को लेकर हुआ फैसला !

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत अपने बड़े फैसलों को लेकर चर्चा में है। इस बीच बड़ी खबर सामने आ रही है कि मुख्यमंत्री बनने के बाद शुक्रवार को तीरथ सिंह रावत पहली बार दिल्ली जाएंगे। तीरथ सिंह रावत सुबह साढ़े 11 बजे उत्तराखंड सदन पहुंचें। इसके बाद देर रात उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से उन्होंने मुलाकात की।
 
उत्तराखंड | जेपी नड्डा और अनिल बलूनी से मिले CM तीरथ, उपचुनाव को लेकर हुआ फैसला !

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत अपने बड़े फैसलों को लेकर चर्चा में है। इस बीच बड़ी खबर सामने आ रही है कि मुख्यमंत्री बनने के बाद शुक्रवार को तीरथ सिंह रावत पहली बार दिल्ली जाएंगे। तीरथ सिंह रावत सुबह साढ़े 11 बजे उत्तराखंड सदन पहुंचें।

इसके बाद देर रात उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से उन्होंने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने कई मुद्दो पर चर्चा की। बता दें कि मुख्यमंत्री बनने के बाद तीरथ सिंह रावत की ये पहली बैठक थी।

आपको बता दें कि CM तीरथ की जेपी नड्डा से पौने तीन घंटा बैठक हुई। ये बैठक तीन चरण में हुई। पहले घंटे में हुई बैठक में CM तीरथ, जेपी नड्डा और अनिल बलूनी मौजूद थे। दूसरे घंटे में शिक्षा मंत्री अरविंद पांण्डेय भी बैठक में मौजूद थे और तीसरी बैठक में सिर्फ जेपी नड्डा और CM तीरथ ही मौजूद थे।

कहा जा रहा है कि ये बैठक संगठन को लेकर थी और साथ ही हरिद्वार में होने वाले कुंभ को लेकर इस बैठक में चर्चा की गयी। साथ ही इस बैठक में प्रदेश में चल रहे विकास कार्यों को लेकर चर्चा की गयी। माना जा रहा है कि इस बैठक में उपचुनाव को लेकर भी चर्चा हुई है। CM तीरथ ने कहा कि वह सबको कुंभ का न्योता देने आए है।  

From around the web