AIIMS में भर्ती हरीश रावत ने क्यों कहा ? "जिन्दगी के दिन गिने नहीं जाते हैं"

कोरोना संक्रमित होने के बाद उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत नई दिल्ली एम्स में भर्ती हैं और अपना इलाज करवा रहे हैं। हरीश रावत ने एम्स से ही अपने फेसबुक पेज पर एक मार्मिक ऑडियो संदेश जारी किया है।
 
AIIMS में भर्ती हरीश रावत ने क्यों कहा ? "जिन्दगी के दिन गिने नहीं जाते हैं"
नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) कोरोना संक्रमित होने के बाद उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत नई दिल्ली एम्स में भर्ती हैं और अपना इलाज करवा रहे हैं। हरीश रावत ने एम्स से ही अपने फेसबुक पेज पर एक मार्मिक ऑडियो संदेश जारी किया है।

हरीश रावत ने अपने इस मार्मिक ऑडियो संदेश में सल्ट विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी गंगा पंचोली को चुनाव में विजयी बनाने की अपील की है।

हरीश रावत ने अपने ऑडियो संदेश में क्या कहा ? क्लिक कर सुनिए-

"जिन्दगी के दिन गिने नहीं जाते हैं,

संघर्ष के दिन अवश्य गिने जा रहे हैं।।"

एम्स (अस्पताल) के अति संघर्षपूर्ण क्षण में मेरे सम्मुख चुनौतियाँ केवल स्वस्थ होने की नहीं हैं, अपितु अपने गाँव के निकट दो गंगाओं को विजयी देखने की भी है। गंगारूपी कांग्रेस की जीत वर्ष 2022 के चुनावों के लिये अमृतधारा है, मेरे गाँव घर की बेटी "गंगा" की विजय, उत्तराखंड की महिला शक्ति संघर्ष की जीत होगी, भाजपाई धनशक्ति के ऊपर पहाड़ों की गरिमा की जीत होगी। दोस्तों, मैं इन दोनों संघर्षो में जीतूँगा, आपके आर्शीवाद, कुलदेवता व माँ के प्रसाद से जीतूँगा।

मेरी एक बहन, बेटी के कंठ स्वर हरदा हमारो-आलो दुबारा......मेरे आत्मबल को त्रिगुणित कर रहा है। मेरी आँखों में आंसू हैं कि संघर्ष के इन कठिन क्षणों में मैं आपके पास नही हूँ। पार्टी का राष्ट्रीय व स्थानीय नेतृत्व एकांगी युद्ध में है। मैंने सन् 1969 से आपका साथ थामा, यह साथ यदि टूटता है तो मेरे लिये मौत सरीखा होगा। जय सल्ट, जय उत्तराखंड- आपका हरीश रावत

From around the web