बीड़ी नहीं देने पर महिला दुकानदार की कर दी गला रेतकर हत्या,मची सनसनी

दिल्ली के द्वारका से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है है,। जहां एक शख्स ने महज बीड़ी ना देने पर एक महिला दुकानदार की चाकू से गला रेतकर कर दी। 
 
knife
 

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट ) दिल्ली के द्वारका से एक दिलदहला देने वाला मामला सामने आया है है,। जहां एक शख्स ने महज बीड़ी ना देने पर एक महिला दुकानदार की चाकू से गला रेतकर कर दी।

.

घटना द्वारका जिले के डाबरी इलाके की है. मृतक महिला की पहचान 30 वर्षीय विभा के रूप में हुई है। जो इलाके में अपने पति के साथ मिलकर एक छोटी सी दुकान चलात..जहां वो सब्जी और अन्य परचून का सामान बेचती थी. रविवार की रात करीब 10:30 बजे दीपक नाम का एक शख्स विभा की दुकान पर पहुंचा.।वो नशे में धुत था। वो विभा से बीड़ी मांगने लगा, लेकिन महिला ने उसे बीड़ी देने से इनकार कर दिया।

इस बात से नाराज होकर दीपक दुकानदार विभा के साथ बहसबाजी करने लगा फिर वो इसके साथ झगड़ा करने लगा. विभा ने जब उससे बचने की कोशिश की तो आरोपी दीपक ने अपने झोले से धारदार चाकू नुमा हथियार निकालकर विभा पर हमला कर दिया जब विभा ने वहां से भागने की कोशिश की तो आरोपी ने उसे पकड़ कर गला रेत दिया. घटना को अंजाम देकर आरोपी वहां से भाग गया.

घटना को अंजाम देकर जब दीपक भागने लगा तो स्थानीय लोगों ने उसका पीछा कर उसे पकड़ मारना शुरू कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ से हत्या के आरोपी को छुड़ाया। इस दौरान पुलिस को भी लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा

वही खून से लथपथ महिला को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हत्या का आरोपी दीपक अभी अस्पताल में भर्ती है, उसे काफी चोट लगी है। अस्पताल से निकलते ही पुलिस उसे गिरफ्तार कर लेगी।आरोपी के खिलाफ धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है

From around the web