हरिद्वार | कोरोना के कहर के बीच तेज हुई अखाड़ों में कोविड सैंपलिंग

हरिद्वार कुंभ में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए मेला प्रशासन बेहद सतर्क हो गया है। इसी क्रम में प्रशासन की ओर से अखाड़ों में कोविड सैंपलिंग में तेजी लाई गई है।
 
हरिद्वार | कोरोना के कहर के बीच तेज हुई अखाड़ों में कोविड सैंपलिंग

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार कुंभ में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए मेला प्रशासन बेहद सतर्क हो गया है। इसी क्रम में प्रशासन की ओर से अखाड़ों में कोविड सैंपलिंग में तेजी लाई गई है। मेलाधिकारी दीपक रावत ने निर्देश दिए हैं कि सभी अखाड़ों में कोविड टेस्टिंग बढ़ाने के साथ ही नियमित रूप से सेनिटाइजेशन किया जाए।

कोरोना के लगातार बढ़ रहे प्रकोप को देखते हुए कुंभ मेला क्षेत्र हरिद्वार में सेनेटाइजेशन का काम तेज कर दिया गया है। मेलाधिकारी दीपक रावत के निर्देशों के क्रम में शुक्रवार को डाॅ. अर्जुन सिंह सेंगर मेलाधिकारी (स्वास्थ्य) के निर्देशन में मेला नियंत्रण भवन (सीसीआर) स्थित सभी कार्यालयों को सेनेटाइज किया गया।

मेलाधिकारी दीपक रावत ने सम्बन्धित अधिकारियों खासतौर पर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को कोविड उपयुक्त व्यवहार चाहे-वह मास्क पहनना हो, हाथ धोना हो, सामाजिक दूरी का पालन हो आदि की जानकारी श्रद्धालुओं, जन-जन तक पहुंचाने के लिये सक्रिय भूमिका निभाने को कहा है ताकि कोराना का संक्रमण कम से कम फैले।

From around the web