IPL प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम का ऐलान, गुजरात टाइटंस ने टूर्नामेंट में मचाया धमाल; जानें- शमी और गिल ने क्या कहा

  1. Home
  2. Sports

IPL प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम का ऐलान, गुजरात टाइटंस ने टूर्नामेंट में मचाया धमाल; जानें- शमी और गिल ने क्या कहा

IPL

गुजरात टाइटंस आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है। गुजरात के खाते में अब 18 अंक हो गए हैं। गुजरात टाइटंस के प्लेऑफ में पहुंचने पर शुभमन गिल ने सोशल मीडिया ऐप कू पर फोटो शेयर कर लिखा कि प्लेऑफ कॉलिंग।


 गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 के साथ टूर्नामेंट में डेब्यू किया और सबसे पहले 15वें सीजन के प्लेऑफ का टिकट हासिल किया है। गुजरात की टीम ने मंगलवार को पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2022 के 57वें लीग मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स को 62 रन से हरा दिया। इसी के साथ गुजरात टाइटंस आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है। गुजरात के खाते में अब 18 अंक हो गए हैं। गुजरात टाइटंस के प्लेऑफ में पहुंचने पर शुभमन गिल ने सोशल मीडिया ऐप कू पर फोटो शेयर कर लिखा कि प्लेऑफ कॉलिंग।

वहीं, मोहम्मद शमी ने सोशल मीडिया ऐप कू पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि बल्ले और गेंद से शानदार प्रयास। सभी खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को बधाई।
 


बता दें कि लखनऊ सुपर जाएंट्स के पास अभी भी प्लेऑफ के लिए क्वॉलीफाई करने का मौका है। लखनऊ को दो और मुकाबले खेलने हैं और टीम एक मैच जीत जाती है तो आधिकारिक रूप से प्लेऑफ के लिए क्वॉलीफाई कर जाएगी, जबकि दोनों मैच हारने पर भी टीम के प्लेऑफ में पहुंचने के चांस बने रहेंगे, क्योंकि 16 अंक हासिल कर चुकी टीम शायद आईपीएल के इतिहास में प्लेऑफ की रेस से बाहर नहीं रही है। 
 


इस मैच की बात करें तो गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। गुजरात ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 144 रन बनाए। रिद्धिमान साहा ने 5, मैथ्यू वेड ने 10, हार्दिक पांड्या ने 11, डेविड मिलर ने 26, शुभमन गिल ने 63 और राहुल तेवतिया ने 22 रन बनाए। लखनऊ की तरफ से 2 विकेट आवेश खान को मिले, जबकि एक-एक विकेट जेसन होल्डर और मोहसिन खान को मिला।