इंग्लैंड सीरीज से पहले बढ़ी टीम इंडिया की चिंता, ऋषभ पंत कोरोना पॉजिटिव

इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय टीम के दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जो दो खिलाड़ी संक्रमित हुए हैं, उनमें से एक विकेटकीपर ऋषभ पंत हैं।
 
rishabh

नई दिल्ली (उत्तराखंड पोस्ट) इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय टीम के दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो जो दो खिलाड़ी संक्रमित हुए हैं, उनमें से एक विकेटकीपर ऋषभ पंत हैं।


खबर है कि जो दो प्लेयर्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, उनमें से एक रिकवर भी हो गया है जबकि दूसरे प्लेयर का जल्द ही टेस्ट किया जाएगा। बताया गया कि दोनों ही खिलाड़ियों को ठंड लगने, खांसी जैसे हल्के लक्षण हुए थे। लेकिन दोनों की ही हालत काबू में है। पॉजिटिव आने के बाद एक खिलाड़ी टेस्ट में नेगेटिव पाया गया है, जबकि दूसरे प्लेयर का टेस्ट 18 जुलाई को किया जाएगा। 18 जुलाई को आइसोलेशन में प्लेयर का दसवां दिन होगा। 


सूत्रों के मुताबिक, रविवार को दूसरे खिलाड़ी का टेस्ट होगा, नेगेटिव आने पर जल्द ही वह खिलाड़ी भी बाकी टीम के कैंप के साथ शामिल हो जाएगा। जानकारी के मुताबिक, खिलाड़ियों ने 3-4 दिन पहले ही वैक्सीन की दूसरी डोज़ ली है। बीसीसीआई की ओर से चिट्ठी में खिलाड़ियों से कहा गया था कि कोई खिलाड़ी विबंलडन और यूरो देखने जाने से मना किया था। 


आपको बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच अगस्त के पहले हफ्ते में खेला जाना है। उससे पहले 20 जुलाई से भारतीय टीम को एक काउंटी मैच खेलना है, जो तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच होगा। टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल के बाद से ही ब्रेक पर थे।

From around the web