उत्तराखंड चुनाव से पहले कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को झटका, फायदे में बीजेपी

उत्तराखंड में चुनावी मौसम में दल बदल का सिलसिला जारी है। टिकट न मिलने की आहट और दूसरे दल में टिकट मिलने की आस लगाए बैठे नेता अब चुनाव से ऐन पहले पाला बदलने में जुट गए हैं।
 
aap - congress - bjp

 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में चुनावी मौसम में दल बदल का सिलसिला जारी है। टिकट न मिलने की आहट और दूसरे दल में टिकट मिलने की आस लगाए बैठे नेता अब चुनाव से ऐन पहले पाला बदलने में जुट गए हैं।

रविवार को कांग्रेस के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता हेम आर्या ने कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया है। हेम आर्या 2017 में भाजपा से टिकट न मिलने पर कांग्रेस में शामिल हुए थे। इन्होंने 2012 में भाजपा की ओर से नैनीताल सीट से चुनाव लड़ा था। वह 5000 वोटों से सरिता आर्य से पराजित हुए थे।

रविवार को देहरादून में प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, नरेश बंसल और संगठन मंत्री अजय कुमार की उपस्थिति में भाजपा में घर वापसी हुई।

वहीं उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में पहली बार किस्मत आजमा रही आम आदमी पार्टी को राज्य में बड़ा झटका लगा है। आप नेता और उत्तराखंड के पूर्व आईपीएस अधिकारी अनंत राम चौहान दिल्ली में पार्टी नेता प्रियंका गांधी वाड्रा की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल हो गए हैं।

From around the web