उत्तराखंड आम आदमी पार्टी प्रवक्ता ने हाथ जोड़कर मांगी माफी, की थी ये आपत्तिजनक टिप्पणी

उमा ने कहा- मेरे बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है, अगर मेरे बयान से किसी को भी आहत पहुची है तो मैं पूरे उत्तराखंड की जनता से माफी मांगती हूँ।
 
Uma

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) आम आदमी पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता उमा सिसोदिया ने कुछ ऐसा कह दिया है जिससे प्रदेश में सियासत गरमा गई है। सोशल मीडिया में आप की प्रदेश प्रवक्ता उमा सिसोदिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे उत्तराखंडवासियों के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करती हुई नजर आ रही हैं।

आप नेता के इस वीडियो पर लोग उन्हें खूब बुरा-भला कह रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भी आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है। हरीश रावत ने कहा- स्वाभिमानी उत्तराखंडियों की दशा को होटल्स के बाहर खड़े कुत्तों जैसी बताना, बहुत दु:खद है। आप पार्टी की प्रवक्ता ने यह अत्यधिक कष्ट पहुंचाने वाली टिप्पणी की है। आप पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व को इस टिप्पणी के लिए उत्तराखंडियों से माफी मांगनी चाहिये।

सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद आम आदमी पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता उमा सिसोदिया ने अपने बयान के लिए उत्तराखंड के सभी लोगों से हाथ जोड़कर माफी मांगी है। उमा ने कहा- मेरे बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया है, अगर मेरे बयान से किसी को भी आहत पहुची है तो मैं पूरे उत्तराखंड की जनता से माफी मांगती हूँ।

नीचे देखिए वीडियो-

From around the web