उत्तराखंड | नमाज़ की छुट्टी पर धामी के बयान से तिलमिलाए हरदा, कहा-  गोएबेल्स की संतान लगते हैं!

नमाज की छुट्टी का आरोप लगागर बीजेपी हरीश रावत को जमकर घेर रही है। बीते दिनों देहरादून आए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पूर्व सीएम हरीश रावत पर मुख्यमंत्री रहते हुए नमाज पर छुट्टी देने और सड़क पर नमाज पढ़ाए जाने का आरोप लगाया तो अब मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हरदा पर नमाज की छुट्टी का आरोप लगाया है।
 
Harish

 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) नमाज की छुट्टी का आरोप लगागर बीजेपी हरीश रावत को जमकर घेर रही है। बीते दिनों देहरादून आए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पूर्व सीएम हरीश रावत पर मुख्यमंत्री रहते हुए नमाज पर छुट्टी देने और सड़क पर नमाज पढ़ाए जाने का आरोप लगाया तो अब मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हरदा पर नमाज की छुट्टी का आरोप लगाया है।

नीचे क्लिक कर सुनिए धामी ने क्या कहा- 

अब हरीश रावत ने सीएम धामी के वार पर पलटवार करते हुए बीजेपी पर बार-बार झूठ बोलने का आरोप लगाया है। हरदा ने कहा- भाजपाइयों क्या तुम्हारी पूरी खानदान में झूठ बोलना और झूठ को बार-बार दोहराना परंपरा है? गोएबेल्स की संतान लगते हैं आप, गोएबेल्स कहता था एक झूठ जोर से बोलो, बार-बार बोलो, सब मिलकर बोलो, वो सच्ची बात से ज्यादा वजनदार हो जाती है।

नीचे क्लिक कर सुनिए अमित शाह ने क्या कहा था-

पूर्व सीएम ने आगे कहा- आपने भी शुक्रवार की नमाज़ की छुट्टी का एक झूठ बोला और उसको अब देश के प्रधानमंत्री जी, गृहमंत्री से लेकर मुख्यमंत्री जी तक सब बार-बार दोहरा रहे हैं। मैं फिर चुनौती दे रहा हूं कोई भी छुट्टी बिना सरकारी गजट नोटिफिकेशन के नहीं होती है। आप वो सरकारी अधिसूचना दिखाइए जिसमें शुक्रवार की नमाज़ पढ़ने की छुट्टी दी गई है और यदि आपने नमाज़ पढ़ने की छुट्टी की वो अधिसूचना दिखा दी तो, आपका काम तो सरल हो जाएगा क्योंकि हरीश रावत को फिर अपने ऐसे काम के लिये, जिसके लिए किसी ने भी उससे अनुरोध नहीं किया, माफी मांगनी पड़ेगी, तो आप ये मौका चूक क्यों हो रहे हो और क्या इतने नालायक हो कि सब मिलकर के अभी तक उस छुट्टी के नोटिफिकेशन को नहीं निकाल सके?

हरदा ने आगे कहा कि झूठ के पांव नहीं होते हैं, ये भाजपा के झूठ बोलने की अदा से बिल्कुल साफ हो गया है। मोदी जी ने ऐतिहासिक झूठ बोला हर खाते में 15 लाख रुपये डालने का, खैर यदि राज्य के मुख्यमंत्री जी भी जुम्मे की नमाज़ का झूठ बोल रहे हैं तो मोदी जी से छोटा झूठ है ये, मोदी जी नाराज नहीं होंगे।

From around the web