उत्तराखंड | मेरा हाथ पकड़कर मुझे फिसलन और धक्का देने वाले, दोनों से बचाइये: हरीश रावत

उत्तराखंड के पूर्व सीएम और कांग्रेस के अघोषित सीएम उम्मीदवार हरीश रावत ने लोगों से अपील की है कि चुनाव में उनका समर्थन करें। हरदा ने फेसबुक पर लिखा- मैं आह भी भरता हूँ तो लोग खफा हो जाते हैं। यदि उत्तराखंड के भाई-बहन मुझसे प्यार जता देते हैं तो लोग उलझन में पड़ जाते हैं। मैंने पहले भी कहा है कि हम लाख कहें, लोकतंत्र की दुल्हन तो वही होगी जो जनता रुपी पिया के मन भायेगी।
 
Harish

 

देहरादून (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के पूर्व सीएम और कांग्रेस के अघोषित सीएम उम्मीदवार हरीश रावत ने लोगों से अपील की है कि चुनाव में उनका समर्थन करें। हरदा ने फेसबुक पर लिखा- मैं आह भी भरता हूँ तो लोग खफा हो जाते हैं। यदि उत्तराखंड के भाई-बहन मुझसे प्यार जता देते हैं तो लोग उलझन में पड़ जाते हैं। मैंने पहले भी कहा है कि हम लाख कहें, लोकतंत्र की दुल्हन तो वही होगी जो जनता रुपी पिया के मन भायेगी।

हरदा ने कहा- मैं तो केवल इतना भर कहना चाहता हूँ कि उत्तराखंड यदि मैं, आपके घर को आपके मान-सम्मान के अनुरूप ठीक से संभाल सकता हूँ तो मेरे समर्थन में जुटिये। राजनीति की डगर सरल नहीं होती है, बड़ी फिसलन भरी होती है। कई लोग चाहे-अनचाहे भी धक्का दे देते हैं, ये धक्का देने वालों से भी बचाइये। यदि मैं आपके उपयोग का हूँ तो मेरा हाथ पकड़कर मुझे फिसलन और धक्का देने वाले, दोनों से बचाइये।

From around the web