उत्तराखंड से दुखद खबर- ड्यूटी के दौरान शिक्षिका को आया हार्ट अटैक, मौत

  1. Home
  2. Uttarakhand

उत्तराखंड से दुखद खबर- ड्यूटी के दौरान शिक्षिका को आया हार्ट अटैक, मौत

sucides

उत्तराखंड से दुखद घटना की खबर सामने आ रही है। देवप्रयाग विकासखंड के राजस्व क्षेत्र हिसरियाखाल क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय त्यूड़ी में तैनात शिक्षिका की अचानक तबीयत खराब हो गई। गंभीर हालत में उसे बेस अस्पताल श्रीकोट में भर्ती करवाया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 


 देवप्रयाग (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड से दुखद घटना की खबर सामने आ रही है। देवप्रयाग विकासखंड के राजस्व क्षेत्र हिसरियाखाल क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय त्यूड़ी में तैनात शिक्षिका की अचानक तबीयत खराब हो गई। गंभीर हालत में उसे बेस अस्पताल श्रीकोट में भर्ती करवाया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

 

 

जानकारी के अनुसार मूल रूप से रुड़की निवासी रेनू (49) प्राथमिक विद्यालय त्यूड़ी में शिक्षिका के पद पर कार्यरत थीं। वह परिवार समेत देवप्रयाग तहसील क्षेत्र रह रही थी। बताया गया है कि सोमवार को वह स्कूल पहुंचीं। अचानक उनकी तबीयत बिगड़ने लगी। गंभीर हालत में उसे बेस अस्पताल श्रीकोट में भर्ती करवाया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है। 

 

 

uttarakhand postपर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे गूगल न्यूज़  google newsपर फॉलो करे