उत्तराखंड | ड्रीम 11 में एक और पहाड़ के युवा की खुली किस्मत, रातो रात बने करोड़पति

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Almora

उत्तराखंड | ड्रीम 11 में एक और पहाड़ के युवा की खुली किस्मत, रातो रात बने करोड़पति

dreem

उत्तराखंड में ड्रीम 11 के जरिए करोड़पति बनने का सिलसिला लगातार जारी है। पहले पिथौरागढ़ में चाय बेचने वाले करोड़पति बने। उसके बाद भिकियासैंण के युवक ने 2 करोड़ जीते अब चौखुटिया के मुकेश नेगी Dream 11 से रातोरात करोड़पति बन गए है।


 

अल्मोड़ा (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में ड्रीम 11 के जरिए करोड़पति बनने का सिलसिला लगातार जारी है। पहले पिथौरागढ़ में चाय बेचने वाले करोड़पति बने। उसके बाद भिकियासैंण के युवक ने 2 करोड़ जीते अब चौखुटिया के मुकेश नेगी Dream 11 से रातोरात करोड़पति बन गए है।

 

 

बता दे कि अल्मोड़ा जिले के चौखुटिया निवासी मुकेश नेगी ने आईपीएल क्रिकेट के dream 11 में टीम बनाकर एक करोड़ रूपए जीते हैं। रविवार को मुकेश को लखनऊ सुपर जाइंट व दिल्ली कैपिटल्स के बीच हुए आईपीएल मैच में वह पहले स्थान पर आए। जिसमें उन्होंने एक करोड़ रूपए जीते हैं। अब तीस लाख रूपए मनोरंजन टैक्स काटकर उन्हें सत्तर लाख रूपया मिलेगा।

 

मुकेश ने बताया कि उन्होंने मैच में 20 टीमें बनाई थी जिसमें 19वीं टीम में 410.25 अंकों के साथ प्रथम स्थान पर रहे। मुकेश नेगी वर्तमान में ओरेकल कारपोरेशन नोएडा में टेक्लिकल मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं। मुकेश के जीतने से परिवार में खुशी का माहौल है।