अल्मोड़ा | शराबी पति ने पीट-पीटकर कर दी पत्नी की निर्मम हत्या, 4 माह की बच्ची हुई अनाथ

अल्मोड़ा से एक दर्दनाक घटना की खबर सामने आई है। यहां मटेना गांव में शराबी पति ने पत्नी की पीट-पीट कर निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
 
murder
 

अल्मोड़ा (उत्तराखंड पोस्ट ) अल्मोड़ा से एक दर्दनाक घटना की खबर सामने आई है। यहां मटेना गांव में शराबी पति ने पत्नी की पीट-पीट कर निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मटेना निवासी कृष्ण उर्फ किशन (28) पुत्र सुंदर लाल सोमवार देर रात शराब के नशे में घर पहुंचा। इस दौरान उसकी पत्नी शोभा देवी (25) से किसी बात को लेकर विवाद हो गया और उसने गुस्से में आकर उसने पत्नी की बुरी तरह पीट दिया। इस दौरान पत्नी शोभा गंभीर रूप से घायल हो गई और कुछ देर बाद उसकी मौत गई। पुलिस के अनुसार पति ने मामले को दुर्घटना का रूप देने की कोशिश की।

बताया गया कि आऱोपी ने पहले गैस सिलेंडर से गैस लीक कर इस घटना को अंजाम देने की कोशिश की। वह इसमें असफल हो गया। फिर पेट्रोल छिड़ककर उसे जला दिया। ससुराल वालों को उसने कहा कि सिलेंडर फटने के कारण उनकी बेटी की मौत हो गई है।

मंगलवार सुबह आरोपी ने खुद पत्नी के अंतिम संस्कार की तैयारी करने लगा। मृतका के पिता को दामाद की बातों पर शक हुआ तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई की है। सख्ती से पूछताछ पर आरोपी ने सच उगल दिया। आरोपी के खिलाफ हत्या और साक्ष्य छिपाने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। बताया जाता है मृतका की एक चार माह की बच्ची है। 

From around the web