अल्मोड़ा | युवक ने घर में घुसकर चाकू से गोदकर की प्रेमिका की हत्या,फिर खुद भी खाया जहर 

अल्मोड़ा जिले सोमेश्वर में गुरुवार को एक युवक ने अपने प्रेमिका की उसके घर पर ही चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी और फरार हो गया। जिसकी तलाश लगातार पुलिस कर रही थी। 
 
al

अल्मोड़ा (उत्तराखंड पोस्ट) अल्मोड़ा जिले सोमेश्वर में गुरुवार को एक युवक ने अपने प्रेमिका की उसके घर पर ही चाकुओं से गोद कर हत्या कर दी और फरार हो गया। फिर खुद भी जहर खाकर खुदकुशी कर ली।

घटना गुरुवार शाम करीब 3 बजे की है। गुरुड़ा गांव के हरीश सिंह परिवार के साथ चनौदा कस्बे में गांधी आश्रम के पास रहते हैं। उनकी पुत्री अंजलि (20) घर की तीसरी मंजिल पर थी। बताया जाता है कि स्कूटी सवार युवक वहां पहुंचा और सीधे युवती के कमरे में गया। इसके कुछ ही देर बाद वह वापस सड़क तक आया और स्कूटी से फरार हो गया।

वारदात के काफी देर बाद जब युवती के परिजन उस कमरे की ओर गए तो खून से लतपथ युवती को देख उनकी पैरों तले जमीन खिसक गई। आनन फानन में खून से लथपथ युवती को चिकित्सालय ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक युवती की हत्या के बाद आरोपी दीपक भंडारी जंगल में भाग गया था जिसकी तलाश पुलिस कर रही थी लेकिन ग्रामीणों को दीपक जंगल में बेसुध पड़ा मिला जिसे गुरुवार की रात को उसे सोमेश्वर अस्पताल भेजा गया। प्राथमिक उपचार के बाद कुछ सुधार होने पर उसे नजदीक के सीएचसी बैजनाथ (बागेश्वर) रेफर किया गया लेकिन देर रात उसने दम तोड़ दिया।दोनों  परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।

 

From around the web