उत्तराखंड | युवक की पीट-पीटकर हत्या मामले में 5 गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर कमेंट करने से पहले जरुर पढ़ें

उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले में बीते दिनों एक युवक की ग्रामीणों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने अभ तक कुल पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में कुछ लोग सोशल मीडिया पर न सिर्फ अफवाह फैला रहे हैं बल्कि अभद्र टिप्पणी भी कर रहे हैं।
 
उत्तराखंड | युवक की पीट-पीटकर हत्या मामले में 5 गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर कमेंट करने से पहले जरुर पढ़ें

अल्मोड़ा (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले में बीते दिनों कथित तौर पर युवकी के साथ अश्लील हरकत करने पर दो युवकों की ग्रामीणों ने पिटाई कर दी थी, इसमें से एक युवक की मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने अब तक कुल पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में कुछ लोग सोशल मीडिया पर न सिर्फ अफवाह फैला रहे हैं बल्कि अभद्र टिप्पणी भी कर रहे हैं।

अल्मोड़ा पुलिस ने इस मामले की पूरी जानकारी देते हुए लोगों से सोशल मीडिया पर गलत टिप्पणी न करने की अपील की। अल्मोड़ा पुलिस ने कहा- ग्राम आरासल्फड़ में हुई घटना के सम्बन्ध में अवगत कराना है कि कुछ लोगों द्वारा सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफाॅर्म में अमर्यादित शब्दों, भाषा का प्रयोग कर सम्बन्धित वीडियों को तथा किशोरी (नाबालिक) की फोटो को भी गलत तरीके से प्रदर्शित कर शेयर की जा रही है।

मामले में थाना दन्या में मु0अ0सं0-14/2021 धारा- 147/149/304 भा0द0वि0 बनाम् शिवदत्त एवं अन्य 8-10 लोगों के विरूद्व अभियोग पंजीकृत करते हुए पुलिस द्वारा मामले की संवेदनशीलता के दृष्टिगत शीघ्र कार्यवाही की गई तथा उक्त मामले में उसी दिन 03 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। आज 02 अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

अतः आप सभी से अनुरोध है कि कृपया शान्ति एवं कानून व्यवस्था बनाये रखने में पुलिस को सहयोग करें, अनावश्यक सोशल मीडिया में आपत्तिजनक टिप्पणी करने से बचें अन्यथा पुलिस द्वारा कानूनी कार्यवाही की जायेगी।

From around the web