उत्तराखंड | गहरी खाई में गिरा वाहन, 2 लोगों की दर्दनाक मौत

अल्मोड़ा जिले से एक दुखद खबर सामने आ रही है । भतरौजखान के रामनगर रोड पर स्थित ग्राम पनवादोखन में एक केंटर वाहन सड़क से नीचे गहरी खाई में गिर गया। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई।

 
 
accident
 

अल्मोड़ा (उत्तराखंड पोस्ट) अल्मोड़ा जिले से एक दुखद खबर सामने आ रही है । भतरौजखान के रामनगर रोड पर स्थित ग्राम पनवादोखन में एक केंटर वाहन सड़क से नीचे गहरी खाई में गिर गया। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई।

थानाध्यक्ष अनीस अहमद ने बताया की मंगलवार रात में एक वाहन के खाई में गिरने की सूचना मिली।पुलिस ने खड़ी चट्टान पर रेस्क्यू किया। इस दौरान एक व्यक्ति मृत अवस्था में पाया गया। जबकि दूसरे व्यक्ति को स्थानीय ग्रामीणों की मदद से तलाश कर खाई से बाहर निकाला। इसके बाद प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भतरोजखान पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों द्वारा दोनों व्यक्तियों को मृत घोषित कर दिया गया है।

मृतकों की पहचान हरीश सैनी (33) पुत्र रमेश चंद्र सैनी निवासी ग्राम जोगीपुरा थाना रामनगर जिला नैनीताल और गोधन सिंह रावत (50) पुत्र चंदन सिंह निवासी ग्राम- जस्सागांजा थाना रामनगर जिला नैनीताल के रूप में की गई है। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है।

From around the web