Uttrakhandpost 12 banner 1
Utkarshexpress 1234 banner 2

उत्तराखंड | 27 को होनी थी शादी, हादसे ने ले ली होने वाली दुल्हन और पिता की जान, 6 घायल 

उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले से बड़े हादसे की खबर सामने आयी है। यहां मंगलवार की सुबह एक कार हादसे का शिकार होकर खाई में गिर गयी। बताया गया है कि कार में सवार सात लोगों में से 2 की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि 6 लोग गंभीर घायल हो गए हैं।
 
उत्तराखंड | 27 को होनी थी शादी, हादसे ने ले ली होने वाली दुल्हन और पिता की जान, 6 घायल

अल्मोड़ा (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले से बड़े हादसे की खबर सामने आयी है। यहां मंगलवार की सुबह एक कार हादसे का शिकार होकर खाई में गिर गयी। बताया गया है कि कार में सवार सात लोगों में से 2 की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि 6 लोग गंभीर घायल हो गए हैं।

हादसा भतरौजखान मोटरमार्ग पर हरड़ा के पास हुआ। जानकारी के मुताबिक कार में प्रवासी उत्तराखंडी सवार थे और वह गाजियाबाद से भिकियासैंण जा रहे थे। 27 अप्रैल को उनकी बेटी किरन (22) की शादी होनी थी। बताया गया है कि उन्होंने बेटी की शादी गांव से ही कराने का फैसला लिया गया था। इसलिए वह सभी सोमवार रात गांव के लिए निकले थे।

मंगलवार की सुबह भतरौजखान के पास कार खाई में पलट गई। हादसे में  पिता और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद घायलों को रामनगर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से घायलों को रेस्क्यू किया और अस्पताल पहुंचाया।

From around the web