बागेश्वर | कोरोना संक्रमित शिक्षक की मौत,परिवार में मचा कोहराम

 
बागेश्वर | कोरोना संक्रमित शिक्षक की मौत,परिवार में मचा कोहराम

बागेश्वर (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में एक बार फिर कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हुआ है।

सोमवार को प्रदेश भर में कोरोना के 5058 मामले सामने आए। इसी के साथ प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 156859 पहुंच गई है। वहीं 67 संक्रमित मरीजों की मौत हुई।

इसी बीच बागेश्वर जिले से दुखद खबर सामने आई है। राजकीय प्राथमिक विद्यालय सौली कौसानी में कार्यरत शिक्षक नीरज पंत (42 वर्ष) की कोरोना से मौत हो गई है।

शिक्षक नीरज पंत कौसानी स्टेजिंग एरिया में ड्यूटी पर थे। बीते 18 अप्रैल को उन्होंने आरटीपीसीआर टेस्ट के लिए सैंपल दिया था। 25 अप्रैल को उनकी आरटीपीसीआर टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव की रिपोर्ट आई थी।

जिसके बाद शिक्षक नीरज पंत ने मुख्य विकास अधिकारी बागेश्वर को खुद के कोरोना पॉजिटिव आने की बात कही और इलाज के लिए हल्द्वानी जाने की अनुमति का अनुरोध किया जिसके बाद अनुमति मिलने पर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बैजनाथ से एंबुलेंस भेजी गई। लेकिन इसी बीच उनकी हालत खराब होने पर उनको कोविड अस्पताल बागेश्वर ले जाया गया मगर उन्होंने वहां पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया।

From around the web