बागेश्वर | स्कूल से घर लौटा शिक्षक, घर में लटकती मिली पत्नी की लाश

बागेश्वर जिले लगातार आत्महत्या की खबरें सामने आ रही है। अब घिंघारुतोला के अंतर्गत सिमखेत निवासी महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला का शव घर के अंदर लटकता हुआ मिला।
 
Suicide
 

बागेश्वर (उत्तराखंड पोस्ट ) बागेश्वर जिले लगातार आत्महत्या की खबरें सामने आ रही है। अब घिंघारुतोला के अंतर्गत सिमखेत निवासी महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। महिला का शव घर के अंदर लटकता हुआ मिला।

 मिली जानकारी के मुताबिक फौट क्षेत्र के सिमखेत निवासी मुन्नी जोशी (50) पत्नी राधाकृष्ण जोशी का शव उनके मकान के दो मंजिले के कमरे में बल्ली के सहारे रस्सी के फंदे में लटक रहा था।  घटना के वक्त पति स्कूल में था, जबकि जबकि बहू और बेटा दो दिन पूर्व ही दिल्ली गए थे।

स्कूल से लौटने के बाद जैसे ही राधाकृष्ण ने दरवाजा खोला तो उनके पैरों तले की जमीन खिसक गई। आनन-फानन में उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची राजस्व पुलिस ने मृतका के शव को फंदे से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

बताया गया है मृतका लंबे समय से तनाव में थी और उसका उपचार दिल्ली के एक अस्पताल से चल रहा था। घटना से जहां मृतका के परिवार में कोहराम मचा हुआ है

From around the web