उत्तराखंड | IPL में चमकी बागेश्वर के हिमांशु की किस्मत, जीते 57 लाख रुपये

हिमांशु कहते हैं कि उनको यह उम्मीद नहीं थी कि वह इतनी बड़ी धनराशि जीत सकते हैं। बताया कि वे लंबे समय से ड्रीम 11 पर टीम बनाकर अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। इस बार उनकी किस्मत खुली कोलकाता नाइट राइडर्स औऱ सनराइज हैदराबाद के मेच में उन्होंने टीम बनाकर 57 लाख रुपये जीते।
 
उत्तराखंड | IPL में चमकी बागेश्वर के हिमांशु की किस्मत, जीते 57 लाख रुपये

ये भी पढ़ें-  किस्मत हो तो उत्तराखंड के अनुज जैसी, शादी से दो महीने पहले बने करोड़पति

बागेश्वर (उत्तराखंड पोस्ट) इंडियन प्रीमियर लीग के साथ ही ड्रीम 11 भी युवाओं के बीच खासा लोकप्रिय है। युवा ड्रीम 11 एप में अपनी टीम बनाकर किस्मत आजमा रहे हैं। इस बीच उत्तराखंड के बागेश्वर के हिमांशु की किस्मत चमकी और उन्होंने ड्रीम 11 में 57 लाख रुपये जीत लिए हैं।

हिमांशु कहते हैं कि उनको यह उम्मीद नहीं थी कि वह इतनी बड़ी धनराशि जीत सकते हैं। बताया कि वे लंबे समय से ड्रीम 11 पर टीम बनाकर अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। इस बार उनकी किस्मत खुली कोलकाता नाइट राइडर्स औऱ ससनराइज हैदराबाद के मेच में उन्होंने टीम बनाकर 57 लाख रुपये जीते। 57 लाख रुपये में से उनके बैंक खाते में टैक्स काटकर 40 लाख रुपए की धनराशि को जमा कर दिया गया है।

हिमांशु ने बताया कि को वे 1 करोड़ रुपए जीतने वाले थे लेकिन उनके एक और अन्य साथी और उनके अंक बराबर होने के कारण उन दोनों के बीच में पैसे बंट गए और दोनों के बराबर अंक होने पर दूसरे प्रतिभागियों को भी धनराशि बांट दी गई।

From around the web