उत्तराखंड | यहां स्कूल खुलते ही छात्र निकला कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

बागेश्वर जिले से एक बड़ी खबर मिली है। यहां स्कूल खुलने के पहले ही दिन ही एक छात्र की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से स्कूल प्रशासन में हड़ंकप मच गया। 
 
Corona
 

बागेश्वर (उत्तराखंड पोस्ट ) बागेश्वर जिले से एक बड़ी खबर मिली है। यहां स्कूल खुलने के पहले ही दिन ही एक छात्र की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने से स्कूल प्रशासन में हड़ंकप मच गया।

जानकारी के मुताबिक मंगलवार को राजकीय ज‌ूनियर हाई स्कूल राजूहा बिलौना में कक्षा आठ का एक छात्र कोरोना पॉजिटिव निकला जिसके बाद विद्यालय को तीन दिन के ‌लिए बंद कर दिया गया है

प्रधानाचार्य नूर अफजल ने बताया कि, छात्र को जुकाम-बुखार होने की सूचना के बाद परिजनों ने उसकी जांच कराई थी। सुबह छात्र विद्यालय पहुंचा था, जिसके बाद उसके कोरोना पॉजटिव होने की रिपोर्ट मिली।

जानकारी होते ही तत्काल खंड शिक्षाधिकारी और मुख्य शिक्षाधिकारी को सूचना दी गई। सीईओ पदमेंद्र सकलानी ने विद्यालय प्रबंधन को बिलौना विद्यालय को अगले तीन दिन बंद करने और स्कूल भवन को अच्छी तरह से सेनेटाइज कराने के निर्देश दिए हैं।

संक्रमित पाये गए छात्र को होम आइसोलेशन में रखा गया है। साथ ही संक्रमित छात्र के संपर्क में आये अन्य छात्रों की भी कोरोना जांच कराने के निर्देश दिए है।

From around the web