उत्तराखंड से बड़ी खबर, यहां सामने आए कोरोना के डेल्टा प्लस वेरियंट के 4 मामले 

उत्तराखंड से बड़ी खबर मिली है। बता दें रुद्रप्रयाग जिले में कोरोना के डेल्टा प्लस वेरियंट संक्रमण का पहला मामला सामने आया है।जिससे स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है।  लेकिन मरीज में अब तक कोई लक्षण नहीं हैं।

 
corona
 

देहरादून ( उत्तराखंड पोस्ट ) उत्तराखंड से बड़ी खबर मिली है। बता दें रुद्रप्रयाग जिले में कोरोना के डेल्टा प्लस वेरियंट संक्रमण का पहला मामला सामने आया है।जिससे स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है।  लेकिन मरीज में अब तक कोई लक्षण नहीं हैं।

उसे होम आइसोलेशन में रखा गया है। प्रतिदिन मॉनीटरिंग की जा रही है साथ ही उसके परिजनों समेत गांव के लोगों के सैंपल लिए जा रहे हैं। सीएमओ डॉ. बीके शुक्ला ने बताया कि संक्रमित व्यक्ति की ट्रेवलिंग हिस्ट्री की जानकारी भी प्राप्त की जा रही है।

वहीं ऊधमसिंह नगर जिले में सिडकुल के दो कर्मियों समेत तीन और लोगों में डेल्टा प्लस वेरिएंट मिला है। जिसके बाद कुल मरीजों की संख्या 5 हो गई है। । इनमें से एक संक्रमित लापता है।इसके बाद जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी सतर्क हो गए हैं।

प्रभारी सीएमओ ने कहा कि तीनों युवक पूरी तरह स्वस्थ हैं। तीनों की जांच रिपोर्ट देरी से मिली है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सुरक्षा की दृष्टि से तीनों के संपर्क में आए 33 लोगों के साथ ही आसपास के 100 और लोगों के सैंपल जांच के लिए एनसीडीसी लैब दिल्ली भेजे गए हैं।

From around the web