उत्तराखण्ड में बारिश का कहर, नालें में फंसी एंबुलेंस, मरीज की मौत

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Chamoli

उत्तराखण्ड में बारिश का कहर, नालें में फंसी एंबुलेंस, मरीज की मौत

Dead Body

उत्तराखंड में पहाड़ से लेकर मैदान तक बारिश कहर बरपा रही है। लगातार बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है।पहाड़ी जनपदों में भारी बारिश के कारण नदी-नाले उफान पर हैं. चमोली जिले में इलाज न मिलने के कारण एक मरीज की जान चले गई।


 

चमोली (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में पहाड़ से लेकर मैदान तक बारिश कहर बरपा रही है। लगातार बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है।पहाड़ी जनपदों में भारी बारिश के कारण नदी-नाले उफान पर हैं. चमोली जिले में इलाज न मिलने के कारण एक मरीज की जान चले गई।

 

बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर लामबगड़ के पास भारत के अंतिम गांव माणा से एक मरीज को 108 की मदद से जोशीमठ लाया जा रहा था।  लामबगड़ के पास मार्ग बंद होने से एंबुलेंस नाले में एम्बुलेंस फंस गई, जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम ने मरीज को सुरक्षित अस्पताल पहुंचाने में मदद की, लेकिन रास्ते में ही मरीज ने दम तोड़ दिया।  

 

मिली जानकारी के मुताबिक माणा गांव के रहने वाले गब्बर सिंह बड़वाल को अचानक माइनर अटैक पड़ गया, जिससे उनकी तबीयत बिगड़ने लगी।

 

परिजनों ने आनन-फानन में मरीज को 108 की मदद से अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की, लेकिन मार्ग बाधित होने से मरीज ने दम तोड़ दिया। इस घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है

 

uttarakhand postपर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे गूगल न्यूज़  google newsपर फॉलो करे