उत्तराखंड | खाई में गिरी रोडवेज की बस, यात्रियों में मचा हड़कंप

नए साल के पहले दिन चमोली जिले में एक बड़ा हादसा होने से टल गया। देहरादून से नागचूलाखाल जा रही उत्तराखंड रोडवेज की बस शनिवार की शाम गैरसैंण-नागचुला मोटर मार्ग पर कुणखेत गांव के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर थी लेकिन गनीमत रही की बस पेड़ पर जाकर अटक गई जिससे बड़ा हादसा टल गया। 
 
aaa

चमोली(उत्तराखंड पोस्ट) नए साल के पहले दिन चमोली जिले में एक बड़ा हादसा होने से टल गया। देहरादून से नागचूलाखाल जा रही उत्तराखंड रोडवेज की बस शनिवार की शाम गैरसैंण-नागचुला मोटर मार्ग पर कुणखेत गांव के पास अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर थी लेकिन गनीमत रही की बस पेड़ पर जाकर अटक गई जिससे बड़ा हादसा टल गया।

जानकारी के मुताबिक उत्तराखंड रोडवेज की बस देहरादून से चमोली जिले के नागचूलाखाल जा रही थी। तभी बीच रास्ते में कुणखेत के पास सड़क पुस्ता ढहने से ड्राइवर का बस पर से नियंत्रण खो गया और बस 30 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। 

बस में चालक-परिचालक समेत कुल मिलाकर 7 लोग सवार थे। घटना से सभी यात्रियों में हड़कंप मच गया। इस हादसे में चालक परिचालक और 3 यात्रियों को हल्की चोट आई है।

कुणखेत गांव में दूरसंचार की लचर व्यवस्था के चलते पुलिस विभाग के अधिकारियों सहित स्वास्थ्य विभाग को भी सही समय पर सूचना नहीं मिल पायी। इसके चलते चोटिल यात्री दुर्घटनास्थल से स्थानीय वाहनों से व्यवस्था कर अपने घरों को निकल गए।

 

मौके पर पहुंचे गैरसैंण थानाध्यक्ष सुभाष जखमोला ने बताया कि सभी यात्री सुरक्षित हैं कुछ लोगों को हल्की चोट आई है जो निजी वाहनों से अपने गंतव्य को चले गए हैं।

 

From around the web