बुरी ख़बर | खाई में गिरी उत्तराखंड पुलिस की महिला जवान, दर्दनाक मौत

जानकारी के अनुसार चम्पावत कोतवाली में तैनात महिला सिपाही अर्चना राणा निवासी खटीमा से अपनी स्कूटी से चम्पावत आ रही थी। 25 मार्च को छुट्टी पर गई थी। आज उसे ज्वाइन करना था।
 
बुरी ख़बर | खाई में गिरी उत्तराखंड पुलिस की महिला जवान, दर्दनाक मौत

चंपावत (उत्तराखंड पोस्ट) चंपावत से एक बुरी खबर आ रही है। टनकपुर-पिथौरागढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग कोतवाली में तैनात महिला जवान की धौन बनलेख के बीच छतकाढ़ा में खाई में गिरने से मौत हो गई।

हालांकि दुर्घटना के कारणों को पता नहीं चल पाया है, लेकिन यह अंदेशा जताया जा रहा है कि किसी बड़े वाहन के झोंके से स्कूटी अनियंत्रित हो गई और स्कूटी सड़क किनारे बने क्रश बैरियर से टकराकर नीचे गिर गई, जिससे महिला जवान की मौके पर ही मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार चम्पावत कोतवाली में तैनात महिला सिपाही अर्चना राणा निवासी खटीमा से अपनी स्कूटी से चम्पावत आ रही थी। 25 मार्च को छुट्टी पर गई थी। आज उसे ज्वाइन करना था। सूचना पर कोतवाल धीरेंद्र कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और रेस्क्यू करना शुरू कर दिया।

पुलिस टीम के नीचे पहुंचने पर पता चला कि महिला जवान की मौत हो गई। कोतवाल ने बताया कि शव को निकालने का प्रयास किया जा रहा है। महिला जवान को आज छुट्टी से वापस ज्वाइन करना था। घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है। जवान की आकस्मिक मौत से पुलिस परिवार में शोक का माहौल है।

From around the web