उत्तराखंड | पेड़ गिरने से 4 माह की बच्ची समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत

उत्तराखंड के चंपावत जिले से एक दिल हदला देने वाली घटना सामने आई है। यहां तेज हवा में पेड़ गिरने से उसके नीचे छांव में सो रहे पति-पत्नी और उनकी 4 माह की मासूम पोती की दबकर मौत हो गई। 
 
उत्तराखंड | पेड़ गिरने से 4 माह की बच्ची समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत

टनकपुर(उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के चंपावत जिले से एक दिल हदला देने वाली घटना सामने आई है। यहां तेज हवा में पेड़ गिरने से उसके नीचे छांव में सो रहे पति-पत्नी और उनकी 4 माह की मासूम पोती की दबकर मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक सोमवार को दोपहर के वक्त रेलवे स्टेशन के पास एक पेड़ के नीचे गर्मी से बचने को बैठ गए। तभी अचानक तेज गरज और चमक के साथ मौसम खराब हो गया और तेज हवाएं चलने लगी। भारी-भरकम पेड़ एकाएक धराशायी हो गया। 

पेड़ गिरने का आभास होते ही बैठे लोगों ने तो भागकर जान बचा ली, लेकिन सो रहे लोग पेड़ के नीचे दब गए।हादसे में शाहजहांपुर के निगोई थानाक्षेत्र के मिलकिया गांव निवासी अमर सिंह (47 ) पुत्र प्यारे और उसकी पत्नी सुनीता (43) की मौके में ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल उनकी चार माह की पोती ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया।

 सूचना मिलते ही फौरन मौके पर पहुंची अग्निशमन विभाग की टीम ने पेड़ के नीचे दबे शवों को बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि मृतक दंपती यहां कबाड़ बिनकर गुजर-बसर करते थे। उन्हें क्या पता था कि गर्मी से राहत पाने को जहां वह लोग बैठे हैं वही उनकी मौत का कारण बनेगा

From around the web