उत्तराखंड | अंगीठी की गैस से दम घुटने से महिला की मौत,परिवार में कोहराम

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Champawat

उत्तराखंड | अंगीठी की गैस से दम घुटने से महिला की मौत,परिवार में कोहराम

angithi

चंपावत के लोहाघाट से दुखद खबर सामने आई है। लोहाघाट नगर से लगे डैंसली गांव की एक महिला की दम घुटने से मौत हो गई। घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। 


 

चंपावत (उत्तराखंड पोस्ट ) चंपावत के लोहाघाट से दुखद खबर सामने आई है। लोहाघाट नगर से लगे डैंसली गांव की एक महिला की दम घुटने से मौत हो गई।घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

मिली जानकारी के अनुसार डैंसली गांव के पूर्व ग्राम प्रधान शिवराज सिंह बिष्ट की भाभी उमा बिष्ट (41) मुंबई में रहती थी। अपने ससुर ईश्वर सिंह के वार्षिक श्राद्ध में शामिल होने के लिए वह 31 दिसंबर को पति गोपाल सिंह और दो बच्चों के साथ गांव आई थी।

मंगलवार रात खाना खाने के बाद उमा ठंड से बचने के लिए अंगीठी जलाकर कमरे में सो गई। सुबह जब परिजन चाय देने के लिए उमा के कमरे में गए तो दरवाजा नहीं खुला। अनहोनी की आशंका पर परिजनों ने दरवाजा तोड़ा और कमरे में गए। अन्दर देखा की उमा अचेत अवस्था में पड़ी थी। आनन फानन परिजन उमा को उप जिला अस्पताल लाए, जहां डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से पूरे गांव में शोक की लहर दौड़ गई है।

uttarakhand postपर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे गूगल न्यूज़  google newsपर फॉलो करे