पिथौरागढ़ के धारचूला क्षेत्र में फटा बादल, भारी मलबा और बोल्डर आने से मार्ग बाधित

  1. Home
  2. Uttarakhand

पिथौरागढ़ के धारचूला क्षेत्र में फटा बादल, भारी मलबा और बोल्डर आने से मार्ग बाधित

88888888888

उत्तराखंड के अधिकतर हिस्सों में भारी बारिश का दौर जारी है, जिस वजह से नदी-नाले उफान पर हैं। इसी बीच पिथौरागढ़ से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां धारचूला तहसील के दारमा घाटी में बादल फटने की खबर है।


 

पिथौरागढ़ (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड के अधिकतर हिस्सों में भारी बारिश का दौर जारी है, जिस वजह से नदी-नाले उफान पर हैं। इसी बीच पिथौरागढ़ से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां धारचूला तहसील के दारमा घाटी के चल गांव में बादल फटने की खबर है।

 बादल फटने से भारी मात्रा में मलबा और बोल्डर आने से मार्ग बाधित हो गया। इसके चलते चल गांव के लगभग 200 लोगों को आवाजाही बंद हो गई है। यहां तक कि पैदल पुल और ट्रॉली भी नष्ट हो गई है जिसकी वजह से लोगों को भारी परेशानी हो रही है।  लोग उफान पर आए नाले को भी बमुश्किल पारकर आवाजाही कर रहे हैं।

एसडीआरएफ की टीम मौके पर रेस्क्यू के लिए पहुंच गई है लेकिन सड़क बंद होने के चलते राहत कार्य में दिक्कत आ रही है । मिली जानकारी के अनुसार एसडीआरएफ की टीम और पुलिस प्रशासन राहत बचाव कार्यों के लिए पहुंची तो मार्ग बंद था। मार्ग बंद होने के चलते टीमें भी फंस गई है।

uttarakhand postपर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे गूगल न्यूज़  google newsपर फॉलो करे