हरिद्वार कुंभ में ड्यूटी कर रहे 33 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव

हरिद्वार में हो रहा कुंभ मेला कोरोना का नया हॉटस्पॉट बन रहा  है। कुंभ ड्यूटी में तैनात 33 पुलिसकर्मियों की कोरोना जांच रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है। हैरान करने वाली बात ये है कि कुछ पुलिस कर्मियों ने कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लगवाई हुई थी. इसके बाद भी ये पुलिसकर्मी संक्रमित हो गए हैं. सभी पुलिसकर्मियों की हालत सामान्य है.
 
हरिद्वार कुंभ में ड्यूटी कर रहे 33 पुलिसकर्मी कोरोना पॉजिटिव

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार में हो रहा कुंभ मेला कोरोना का नया हॉटस्पॉट बन रहा  है। कुंभ ड्यूटी में तैनात 33 पुलिसकर्मियों की कोरोना जांच रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है।

हैरान करने वाली बात ये है कि कुछ पुलिस कर्मियों ने कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लगवाई हुई थी. इसके बाद भी ये पुलिसकर्मी संक्रमित हो गए हैं. सभी पुलिसकर्मियों की हालत सामान्य है.

हरिद्वार कुंभ से लौटे डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि प्रमुख स्नानों के बाद पुलिस कर्मियों की जरूरत के अनुसार कोरोना जांच की गई। इस दौरान 10 हजार से अधिक पुलिस कर्मियों की जांच कह गई। जिसमें 33 में संक्रमण की पुष्टि हुई है।

डीजीपी ने बताया कि बैशाखी स्नान के बाद बाहर से आई आधी फोर्स वापस लौटा दी गई है। साथ ही राज्य पुलिस को भी कुंभ ड्यूटी से धीरे-धीरे वापस बुलाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि कुंभ के दौरान ड्यूटी देने वाले सभी पुलिसकर्मियों को आईसोलेशन में रखने की जरूरत नहीं है। जिनमें कोरोना के लक्षण नजर आएंगे उन्हें ही आईसोलेशन में रखा जाएगा।

From around the web