उत्तराखंड | स्विमिंग पूल में डूबने से 8 साल के बच्चे की मौत, परिवार में कोहराम

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Haridwar

उत्तराखंड | स्विमिंग पूल में डूबने से 8 साल के बच्चे की मौत, परिवार में कोहराम

river


 

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार से दुखद खबर सामने आई है। यहां ज्वालापुर के जूर्स कंट्री में 8 साल के किशोर की स्वीमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई। मासूम की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

 

मिली जानकारी के मुताबिक जूर्स कंट्री निवासी डाक्टर अभिषेक का 8 साल का बेटा रुद्राक्ष कालोनी में ही रोजाना जिमनास्टिक सीखने जाता था। दरअसल, एक टीचर कालोनी के बच्चों को जिमनास्टिक सिखाने आती थी। गुरुवार शाम रुद्राक्ष घर से जिमनास्टिक सीखने निकला था। कुछ देर बाद वह बेहोशी की हालत में स्वीमिंग पूल में उतराता मिला। आनन-फानन उसे भूमानंद अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने रुद्राक्ष को मृत घोषित कर दिया।

सूचना पर ज्वालापुर कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। स्वजनों का कहना था कि उन्होंने बेटे को जिमनास्टिक सीखाने के लिए भेजा था। उन्होंने टीचर पर भी नाराजगी जताई। वहीं, टीचर का कहना है कि उन्हें पता नहीं चला कि रुद्राक्ष कब स्वीमिंग पूल में नहाने चला गया।

 

ज्वालापुर कोतवाल महेश जोशी ने बताया कि किशोर का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बच्चा स्वीमिंग स्वीमिंग पूल में कैसे पहुंचा, इसकी जांच की जा रही है।