उत्तराखंड | पुलिस ने पकड़ी नशे के इंजेक्शनों की खेप, 3 गिरफ्तार

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Haridwar

उत्तराखंड | पुलिस ने पकड़ी नशे के इंजेक्शनों की खेप, 3 गिरफ्तार

NNN

सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने नशे के कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत चेकिंग के दौरान प्रतिबंधित नशे के इंजेक्शनों के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।


 

रुड़की (उत्तराखंड पोस्ट) सिविल लाइन कोतवाली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने नशे के कारोबार पर अंकुश लगाने के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत चेकिंग के दौरान प्रतिबंधित नशे के इंजेक्शनों के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

रुड़की की सिविल लाइन कोतवाली क्षेत्र के चौकी सोतबी के उपनिरीक्षक संजय नेगी ने अपनी टीम के साथ कलियर रोड पर पुरानी सब्जी मंडी के पास चेकिंग कर रहे थे. इस दौरान पुलिस ने दो अलग-अलग मोटरसाइकिल पर सवार तीन संदिग्ध व्यक्तियों को रोका. तीनों की तलाशी के दौरान इनके कब्जे से 760 प्रतिबंधित नशे के इंजेक्शन बरामद किए गए. इसके साथ ही 11,610 रुपए की नकदी और दो मोटरसाइकिल बरामद की है

 

गिरफ्तार आरोपियों के नाम मोमिन उर्फ बोना, अल्तमस और रिजवान हैं जो हरिद्वार के ही रहने वाले हैं। पुलिस ने तीनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है. बरामद प्रतिबंधित अवैध नशे के इंजेक्शनो के क्रयविक्रय के स्रोतों की जानकारी की जा रही है साथ ही आरोपियों के आपराधिक इतिहास की भी जानकारी जुटाई जा रही है.