उत्तराखंड। भरभराकर गिरी स्कूल की छत, मची अफरा -तफरी

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Haridwar

उत्तराखंड। भरभराकर गिरी स्कूल की छत, मची अफरा -तफरी

ककक

रुड़की के पड़ाव इलाके में एक जर्जर स्कूल की छत भवन की दीवार तोड़ते वक़्त अचानक छत भरभराकर गिर गई। जिसमें एक मजदूर मलबे में दब गया जबकि दो मजदूरों ने भागकर जान बचाई।


 

रुड़की (उत्तराखंड पोस्ट) रुड़की के पड़ाव इलाके में एक जर्जर स्कूल की छत भवन की दीवार तोड़ते वक़्त अचानक छत भरभराकर गिर गई। जिसमें एक मजदूर मलबे में दब गया जबकि दो मजदूरों ने भागकर जान बचाई।

 

बताया जा रहा है कि पड़ाव इलाके में एक पुराना स्कूल है। स्कूल बेहद जर्जर हो चुका था और बंद भी हो चुका था। कुछ दिन पहले विद्यालय की एक दीवार गिर गई थी। इस पर नगर निगम ने दुर्घटना होने की आशंका को देखते हुए जर्जर भवन को तोड़ने का फैसला लिया था

 

इस स्कूल को तोड़ने के लिए ठेका दिया गया था। इसे तोड़ने का काम चल रहा था। इसके लिए मजदूर लगे हुए थे। स्कूल भवन की दीवारें तोड़ रहे थे। इसी दौरान एक कमरे की छत अचानक भरभराकर गिर गई। इस मलबे में एक मजदूर दब गया। जबकि दो मजदूरों ने भागकर जान बचाई।

वहीं हादसे के बाद अफरातफरी मच गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी इसके साथ ही राहत कार्य शुरु किया। जल्द ही पुलिस, अग्निशमन और नगर निगम की टीमें मौके पर पहुंची और राहत कार्य शुरु कर दिया। इस हादसे में मलबे में दबे मजदूर को निकाल लिया गया और उसे अस्पताल भेजा गया। फिलहाल उसकी हालत खतरे से बाहर है।

uttarakhand postपर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे गूगल न्यूज़  google newsपर फॉलो करे