उत्तराखंड | फार्मा कंपनी में काम करने वाली युवती ने की आत्महत्या, मौके से सुसाइड नोट बरामद

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Haridwar

उत्तराखंड | फार्मा कंपनी में काम करने वाली युवती ने की आत्महत्या, मौके से सुसाइड नोट बरामद

sucides


 

रुड़की (उत्तराखंड पोस्ट ) उत्तराखंड से बड़ी खबर सामने आई है। रुड़की में किराए के मकान में रह रही मोनिका नाम की एक युवती ने शुक्रवार देर रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

 

 

जानकारी के मुताबिक मोनिका देहरादून के डोईवाला की रहने वाली थी और भगवानपुर स्थित एक फार्मा कंपनी में काम करती थी, किराए के मकान में  मोनिका पिछले 4 महीने से रह रही थी । बताया जा रहा है कि बीती शाम को कंपनी से वापस लौट कर कमरे में गई थी, जिसके बाद करीब 11 बजे कमरे से बाहर आई थी और वापस कमरे में चली गई थी।

 

इसके बाद शनिवार दोपहर के समय जब मकान में रह रहे अन्य लोगों ने देखा कि मोनिका कमरे से बहार नहीं निकली है तो मकान में रहने वाले अन्य लोगो को शक हुआ तो उन्होंने मकान का दरवाजा खटखटाया लेकिन दरवाजा नहीं खुला जिसके बाद दरवाजे को धक्का दिया गया तो दरवाजा खुल गया लेकिन मोनिका का शव फांसी पर लटका हुआ था। इसकी पुलिस को सूचना दी गई।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा. वहीं पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है, पुलिस ने मोनिका के परिजनों को सुचना दे दी है और मामले की जांच शुरू कर दी है।