IIT रुड़की में कोरोना का कोहराम, 29 और छात्र निकले कोरोना संक्रमित

उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में हर रोज कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हो रहा है। इस बीच देहरादून के प्रतिष्ठित ‘द दून स्कूल’ को प्रतिबंधित क्षेत्र घोषित कर दिया गया है।
 
IIT रुड़की में कोरोना का कोहराम, 29 और छात्र निकले कोरोना संक्रमित

रुड़की (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। प्रदेश में हर रोज कोरोना का बहुत बड़ा विस्फोट हो रहा है। इस बीच देहरादून के प्रतिष्ठित ‘द दून स्कूल’ को प्रतिबंधित क्षेत्र घोषित कर दिया गया है।

IIT रुड़की में एक बार फिर कोरना का बड़ा धमाका हुआ है। यहां के 29 और छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। आईआईटी में अब तक कुल 89 छा़त्र स्टाफ के लोग कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। संस्थान के कोटले भवन, कस्तूरबा भवन, विज्ञान कुंज, सरोजिनी भवन और गोविद भवन का कंटेनमेंट जोन बनाया गया है।

जानकारी के मुताबिक संक्रमित छात्रों में एक सहारनपुर कैंपस में क्वारंटाइन में रहने वाला छात्र भी शामिल है। इस छात्र को सहारनपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती किया गया है। 88 छात्र आइआइटी रुड़की के गंगा भवन में बनाए गए कोविड केयर सेंटर में हैं। इसके अलावा कुछ फैकल्टी को भी कोरोना संक्रमण हुआ है। सीईसी और केआइएच (खोसला इंटरनेशनल हाउस) को क्वारंटीन सेंटर बनाया गया है।

From around the web