उत्तराखंड पुलिस के जवान की भीषण हादसे में दर्दनाक मौत,परिवार में मचा कोहराम

हरिद्वार जिले से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। यहां के मंगलौर कोतवाली में तैनात कांस्टेबल की सड़क हादसे में मौत हो गई है। सूचना पर पहुँची क्षेत्रीय ने कांस्टेबल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 
pop

मंगलौर (उत्तराखंड पोस्ट) हरिद्वार जिले से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। यहां के मंगलौर कोतवाली में तैनात कांस्टेबल की सड़क हादसे में मौत हो गई है। सूचना पर पहुँची क्षेत्रीय ने कांस्टेबल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलौंर कोतवाली में तैनात कांस्टेबल धीर सिंह अपनी रात की ड्यूटी पूरी करने के बाद शक्रवार सुबह तड़के सिडकुल स्थित अपने आवास लौट रहा था रहा था, तभी एनएच 58 स्थित कोर कॉलेज के समीप उसकी कार एक ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में कार सवार कांस्टेबल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुँची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया।वहीं ट्रक चालक मौके से फरार हो गया ,पुलिस ने ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया है और ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ही कांस्टेबल धीर सिंह का सिडकुल थाने से मंगलौंर कोतवाली में ट्रांसफर हुआ था मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। वहीं कांस्टेबल की मौत के बाद पुलिस महकमें में शोक की लहर है।

From around the web