उत्तराखंड | राशन लेने गई नाबालिग के साथ गैंगरेप, दो गिरफ्तार

 
rape
 

हरिद्वार ( उत्तराखंड पोस्ट ) ज्वालापुर क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर ले जाकर गैंग रेप करने का मामला सामने आया है। पीड़ित पक्ष की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला मंगलवार की देर रात का बताया जा रहा है। क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी 12 साल की बेटी के साथ कोतवाली पहुंचकर पुलिस को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी थी।

बताया कि पीड़ित बालिका का परिवार मूल रुप से पश्चिम बंगाल का रहने वाला है। उसका परिवार पिछले आठ दस साल से यहां सिडकुल की फैक्ट्री में काम करने वाले उसके पिता के साथ रहता है। वहां एक अन्य महिला भी रहती है।

महिला के घर में उसके रिश्तेदारों का आना जाना लगा रहता है। पीड़ित बच्ची के पिता का आरोप है कि मंगलवार को उसकी बेटी दुकान पर सामान लेने गई थी, इसी दौरान महिला के घर आने वाले दो युवकों ने लिफ्ट देने के बहाने से मोटरसाइकिल पर बैठा लिया।

दोनों आरोपी उसे बैठाकर सुभाषनगर क्षेत्र में ले गए, जहां उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया और घटना के बाद हत्या की धमकी देते हुए फरार हो गए। कोतवाली प्रभारी चंद्र चंद्राकर नैथानी ने बताया कि बताया कि पीड़ित पक्ष की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए फरीद और वकार पुत्र इश्तकार निवासी इब्राहिमपुर पथरी को गिरफ्तार कर लिया।

From around the web