उत्तराखंड | युवती ने मंगेतर पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, जानें पूरा मामला

 
rape

हरिद्वार ( उत्तराखंड पोस्ट ) हरिद्वार जिले के रुड़की से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक युवती ने अपने मंगेतर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। युवती का आरोप है कि युवक ने नशीला पदार्थ पिलाकर उसे होटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

 इसके बाद युवक ने शादी से इनकार कर दिया। पुलिस ने इस मामले में युवती की शिकायत पर मंगेतर पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं युवक का कहना है कि उसे युवती का उसके ब्वाय फ्रेंड के साथ का आपत्तिजनक वीडियो मिला है।ऐसे में युवती उल्टे ही उस पर आरोप लगा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक मंगलौर कोतवाली क्षेत्र निवासी एक युवती का रिश्ता कुछ दिन पहले योगेश कुमार निवासी धर्मवीर कालोनी, गागलहेड़ी, जिला सहारनपुर निवासी से हुआ था। कुछ दिन बाद इनकी शादी होने वाली थी।

आरोप है कि युवक ने तीन दिन पहले युवती को मिलने के लिए रुड़की बुलाया था। युवक अपनी मंगेतर को रुड़की गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित एक होटल के कमरे में ले गया। आरोप है कि उसने धोखे से उसे एक नशीला ड्रिंक पिला दिया।

उसके बेसुध होने पर युवक ने दुष्कर्म किया। घर आने के बाद युवक ने युवती के साथ शादी करने से इनकार कर दिया। जब युवती के परिजनों ने इसकी वजह पूछी तो युवक ने उसे चरित्रहीन बता दिया। युवक ने अपनी मंगेतर के परिजनों को बताया कि युवती के ब्वाय फ्रेंड ने उसे एक वीडियो भेजा है, जिसमें युवती और उसका ब्वाय फ्रेंड आपत्तिजनक हालात में है।

From around the web