उत्तराखंड | IIT रुड़की में 60 छात्र कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप, 5 हॉस्टल सील

आईआईटी मीडिया सेल प्रभारी सोनिका श्रीवास्तव ने बताया कि सरोजिनी भवन, गोविंद भवन, कोटले भवन, कस्तूरबा भवन, विज्ञान कुंज को सील किया गया है। साथ ही कोरोना संक्रमण के मद्देनजर सभी छात्रों को एहतियात बरतने के निर्देश दिए हैं।
 
उत्तराखंड | IIT रुड़की में 60 छात्र कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप, 5 हॉस्टल सील
रुड़की (उत्तराखंड पोस्ट) आईआईटी रुड़की में कोरोना का कहर जारी है। यहां पर 60 छात्रों के कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप मच गया है। 60 छात्रों के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद आईआईटी प्रशासन ने 5 हॉस्टलों को सील कर दिया है।

आपको बता दें कि आईआईटी रुड़की में मंगलवार को भी 6 छात्रों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। अब तक कुल संख्या 60 स्टूडेंट कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इस बार आईआईटी के एक हॉस्टल को कोविड केयर सेंटर बनाया गया है।

आईआईटी परिसर में कोविड के मरीजों को संख्या बढ़ने से कॉलेज प्रशासन भी छात्रों को सावधानी बरतने व कोविड की गाइड लाइन पालन करने के निर्देश दिए है। साथ ही बाहर से आने वाले छात्रों को  परिसर में प्रवेश के बाद क्वारन्टीन भी किया जा रहा है।

आईआईटी मीडिया सेल प्रभारी सोनिका श्रीवास्तव ने बताया कि सरोजिनी भवन, गोविंद भवन, कोटले भवन, कस्तूरबा भवन, विज्ञान कुंज को सील किया गया है। साथ ही कोरोना संक्रमण के मद्देनजर सभी छात्रों को एहतियात बरतने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों चार छात्रों की तबियत अधिक खराब होने के चलते उन्हें हरिद्वार मेला अस्पताल भेजा गया था. वो अब ठीक होकर आईआईटी में आ गये हैं। फिलहाल छात्रों को अपनी कोविड की निगेटिव रिपोर्ट लेकर परिसर में एंट्री दे रहे हैं।

From around the web