नड्डा ने लिया साधु-संतों का आशीर्वाद, कहा- सभी के साथ न्याय होगा, तुष्टिकरण किसी के साथ नहीं होगा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हरिद्वार में साधु संतों का अभिनंदन एवं आशीर्वाद कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी मौजूद रहे।
 
Nadda
 

 

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड प्रवास के दूसरे दिन बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जनप्रतिनिधियों की बैठक को संबोधित किया। नड्डा ने भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं से आग्रह किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन व मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के युवा नेतृत्व में सरकार की नीतियों व योजनाओं को आमजन तक पहुंचाने के लिए कार्य करें।


 

वहीं इसके बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने हरिद्वार में साधु संतों का अभिनंदन एवं आशीर्वाद कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस दौरान उनके साथ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी मौजूद रहे।

नड्डा ने अपने संबोधन में कहा- गोस्वामी तुलसीदास जी ने रामचरितमानस में लिखा है- मुद मंगलमय संत समाजू। जो जग जंगम तीरथराजू॥ अर्थात्, जहां ऋषि-मुनियों, संतों का समागम हो, वो स्वयं ही तीर्थ स्थान बन जाता है। ऐसे तीर्थ स्थान में आने का मुझे सौभाग्य मिला है। 

नड्डा ने आगे कहा- प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी उन सिद्धांतों को आगे बढ़ाते रहें हैं, जिससे देश का विकास हो और देश का भला हो सके। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि सबके साथ न्याय होगा, लेकिन तुष्टिकरण किसी के साथ नहीं होगा। आप सभी का आशीर्वाद मोदी जी मिलता रहा है और ताकत भी मिलती रही है। इस ताकत के माध्यम से मोदी जी उन सिद्धांतों को आगे बढ़ाते चले गए जिससे देश का विकास हो सके।


 

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि मोदी जी ने कहा कि हमारी नीति में सभी के साथ न्याय होगा, तुष्टिकरण किसी के साथ नहीं होगा। लंबे समय से अनुच्छेद 370 के कारण जम्मू कश्मीर मुख्यधारा में शामिल होने से वंचित था। आदरणीय  नरेन्द्र मोदी जी की इच्छाशक्ति और अमित शाह जी की रणनीति ने धारा 370 को धराशायी किया और जम्मू कश्मीर को मुख्यधारा में शामिल किया। राम जन्म भूमि पर भव्य श्रीराम का मंदिर बनें ये हम सभी का सपना था। दृढ़ इच्छा शक्ति के कारण आदरणीय प्रधानमंत्री जी ने कोर्ट का सम्मान करते हुए, भव्य राम मंदिर बनने की आधरशिला मोदी जी द्वारा रखी गई है।

वहीं उत्तराखंड प्रवास के दूसरे दिन नड्डा ने पूर्व सैनिकों से संवाद एवं सैनिक सम्मान कार्यक्रम को संबोधित किया। वीरों की भूमि उत्तराखंड में हर घर से फौज में प्रतिनिधित्व करने वाले लोग हैं। पीएम मोदी ने भारतीय सेना का आधुनिकीकरण कर देश की सुरक्षा को मजबूती दी है।

From around the web