उत्तराखंड | इस गांव में 35 लोगों की संदिग्ध मौत, बना कंटेंमेंट जोन, कैबिनेट मंत्री पहुंचे

उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इस बीच हरिद्वार के रूड़की से बड़ी खबर सामने आयी है।
 
0000

रुड़की (उत्तराखंड पोस्ट) उत्तराखंड में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है। प्रदेश में कोरोना के कुल मामलों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। इस बीच हरिद्वार के रूड़की से बड़ी खबर सामने आयी है।

रुड़की के मंगलौर क्षेत्र के लिब्बरहेड़ी गांव में 15 दिनों में एक के बाद एक कर 35 लोगों की संदिग्ध मौत हो गयी है। ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने पूरे गांव को कंटेंटमेंट जोन घोषित कर दिया है। गांव में ना तो कोई व्यक्ति बाहर जा सकता है और ना ही बाहर का व्यक्ति गांव के अंदर आ सकता है।

मीडिया द्वारा मामला जब सरकार तक पहुंचा तो स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव में सेंपल लेने पहुंची।साथ ही प्रशाशन के आलाधिकारीयो ने भी गांव में डेरा डाल दिया है जिससे गांव में हुई लोगो की मौत का सही पता चल पाए।

प्रदेश के कैबिनेट गन्ना मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद लिब्बरहेड़ी गांव में पहुंचे और गांव के हालत का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले की सरकार ने जांच के आदेश दे दिए है गांव में स्वास्थ्य विभाग की टीम सभी ग्रामीणों का सेम्पल ले रहे है और बीमारों की जांच की जा रही है।

From around the web