उत्तराखंड | अनियंत्रित कार रेलिंग तोड़ते हुए सड़क से नीचे लटकी, 1 की मौत, 3 घायल

हरिद्वार से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है। हरकी पैड़ी बाईपास पर तारोवाला पुल के पास दिल्ली के यात्रियों की अनियंत्रित कार रेलिंग तोड़ते हुए नीचे की ओर लटक गई। इसमें एक यात्री की मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गए।

 
 
accident
 

हरिद्वार (उत्तराखंड पोस्ट ) हरिद्वार से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है। हरकी पैड़ी बाईपास पर तारोवाला पुल के पास दिल्ली के यात्रियों की अनियंत्रित कार रेलिंग तोड़ते हुए नीचे की ओर लटक गई। इसमें एक यात्री की मौत हो गई, जबकि तीन घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए भर्ती कराया। नगर कोतवाल राकेंद्र सिंह ने बताया कि रविवार की रात एक बजे दिल्ली के करोल बाग टैंक रोड निवासी पवन, राहुल, सुनील व गाजियाबाद निवासी गोपाल उर्फ सोनू हाईवे पर दिल्ली से ऋषिकेश की तरफ जा रहे थे।

जब उनकी कार तारो वाला पुल से थोड़ा आगे पहुंची तो अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे लटक गई  इसकी सूचना मिलने पर नगर कोतवाल राकेंद्र त मौके पर पहुंचे और यात्रियों को कार से निकाला। इसमें पवन की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि राहुल, सुनील व गोपाल गंभीर रूप से घायल हो गए।

 

 

घायल यात्रियों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की सूचना मृतक पवन के परिजनों को दी गई है। शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

From around the web