हल्द्वानी | कैंटर से टक्कर के बाद अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई परिवार की कार

  1. Home
  2. Uttarakhand
  3. Nainital

हल्द्वानी | कैंटर से टक्कर के बाद अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई परिवार की कार

aacccccccccccccc

हल्द्वानी से बड़े हादसे की खबर सामने आई है। यहां टीपी नगर चौकी क्षेत्र में बेलबाबा के समीप रविवार सुबह एक कैंटर और कार में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में  6 लोग घायल हो गए वहीं कैंटर चालक को भी गंभीर चोटें आई हैं।


 

हल्द्वानी (उत्तराखंड पोस्ट) हल्द्वानी से बड़े हादसे की खबर सामने आई है। यहां टीपी नगर चौकी क्षेत्र में बेलबाबा के समीप रविवार सुबह एक कैंटर और कार में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में  6 लोग घायल हो गए वहीं कैंटर चालक को भी गंभीर चोटें आई हैं।

 

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह भोलानाथ गार्ड हीरानगर हल्द्वानी निवासी चेतन गुप्ता (45) अपनी पत्नी मीनू गुप्ता (45), मां शशि गुप्ता (70) और बच्चे अरविंद, सचिन, अर्पित को लेकर दिल्ली जा रहे थे। तभी बेलबाबा के समीप रुद्रपुर की ओर से आ  रहे कैंटर से कार की टक्कर हो गई। जिसके बाद कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। हादसे में कार का आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

 

आसपास मौजूद लोगों ने घायलों को क्षतिग्रस्त वाहनों से बमुश्किल बाहर निकाला। सूचना पर टीपी नगर चौकी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। चौकी प्रभारी संजीत राठौड़ ने बताया घायलों को एसटीएच भर्ती कराया। कार चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं अन्य को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।